सिंघानिया ने कहा: "जब तक दूसरी लहर हमें फरवरी अंत के आसपास कभी नहीं मिली, तब तक (raymond) हम स्वस्थ होने के संकेत और पूर्व-महामारी के स्तर की ओर बढ़ रहे थे। हालांकि, महामारी के प्रसार पर रोक लगाने के लिए राज्यों में विभिन्न स्थानीय प्रतिबंधों के परिणामस्वरूप इस उद्योग को ऐसे ही मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है जो पिछले साल सामना कर चुके हैं। ”

                                      


उन्होंने कहा, "कुल मिलाकर, मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु जैसे प्रमुख महानगरों में मामलों में स्पाइक के (raymond)  साथ, उपभोक्ता भावनाएं दब गई हैं और एक बार फिर शादियों को स्थगित किया जा रहा है," उन्होंने कहा।

सिंघानिया ने कहा, वर्तमान में, हर किसी के लिए, तत्काल प्राथमिकता स्वास्थ्य और परिवार और (raymond)  दोस्तों की सुरक्षा है, और खरीदारी ने पीछे की सीट ले ली है।